BPSC Exam Calendar 2021 Released: बिहार लोक सेवा आयोग, बीपीएससी ने आधिकारिक वेबसाइट पर बीपीएससी परीक्षा कैलेंडर 2021 जारी किया है। सितंबर 2021 से आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए परीक्षा कैलेंडर जारी कर दिया गया है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित होना चाहते हैं, वे bpsc.bih.nic.in पर डिटेल्स चेक कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि प्रारंभिक परीक्षा के लिए सहायक प्रोफेसर, कंप्यूटर विज्ञान अभियंता, बाल विकास परियोजना अधिकारी के पद के लिए परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया है। इसके अलावा, मोटर वाहन निरीक्षक, प्रारंभिक प्रतियोगी परीक्षा 2020 के पद के लिए भी कार्यक्रम जारी किया गया है।

आयोग द्वारा बीपीएससी प्रारंभिक परीक्षा 2021 की तारीख जारी कर दी गई हैं। सहायक प्रोफेसर इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग के पद के लिए परीक्षा कार्यक्रम भी जारी किया गया है। उम्मीदवार यहां परीक्षा के लिए डायरेक्ट नोटिफिकेशन पा सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि बीपीएससी द्वारा जारी तारीख अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण बदल सकती हैं।

उम्मीदवारों को बीपीएससी परीक्षा तारीखों के बारे में अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखनी चाहिए। बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा 500 से अधिक पदों के लिए आयोजित की जाएगी। परीक्षा 150 नंबर की होगी और 2 घंटे का समय मिलेगा।नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://bpsc.bih.nic.in//Downloads/Examination-Calendar-2020-21.pdf है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link