BPSC CDPO Admit Card 2022: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की ओर से बाल विकास परियोजना अधिकारी (CDPO) प्रारंभिक परीक्षा (BPSC CDPO Prelims Exam 2022) का आयोजन 15 मई 2022 को किया जाएगा। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। एडमिट कार्ड BPSC की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी किया गया है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एडमिट कार्ड परीक्षा शुरू होने से 15 दिन पहले जारी किया जाएगा। परीक्षा दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा राज्य के 21 जिलों में होगी।

अभ्यर्थ इस बात का ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड उन्हें डाक के जरिए नहीं भेजा जाएगा। एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट के जरिए ही डाउनलोड करना होगा। सीडीपीओ के कुल 55 पदों पर भर्तियों के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 5 मार्च 2021 से शुरू हुई थी और 1 अप्रैल 2021 तक चली थी। प्रारंभिक परीक्षा संबंधी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस को चेक कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदकों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा।

BPSC CDPO Admit Card 2022 How to Download: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
1.सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
2.होम पेज पर दिए गए BPSC CDPO Prelims Admit Card 2022 के लिंक पर क्लिक करें।
3.एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।
4.अब चेक करें और डाउनलोड करें।




Source link