BMC Recruitment 2020: बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने स्टाफ नर्स, असिस्‍टेंट मेडिकल ऑफिसर और COVID-19 अस्पतालों में सीनियर कंसल्टेंट्स के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक, योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित करने के लिए एक नोटिफिकेशन जारी जारी की है। रिक्तियां सेवन हिल्स अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड के लिए हैं। जो उम्‍मीदवार इस नौकरी के लिए खुद को पात्र समझते हैं, वे फौरन नीचे दिए गए लिंक पर जाकर अप्‍लाई करें क्‍योंकि आवेदन केवल 18 अप्रैल, 2020 तक ही स्‍वीकार किए जाएंगे। सीनियर कंसल्टेंट्स, असिस्‍टेंट मेडिकल ऑफिसर और स्‍टाफ नर्स के कुल 570 पद भर्ती अभियान के माध्‍यम से भरे जाएंगे तथा उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

BMC Recruitment 2020: पदों का विवरण
स्टाफ नर्स: 400 पद
असिस्‍टेंट मेडिकल ऑफिसर: 120 पद
सीनियर कंसल्टेंट्स: 30 पद
कुल: 570 पद

आवेदन कर रहे अभ्यर्थियों को इंडियन नर्सिंग काउंसिल से मान्यता प्राप्त किसी संस्थान या विश्वविद्यालय से बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग/ बीएससी नर्सिंग होना अनिवार्य है। भारतीय नर्सिंग परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से बीएससी (पोस्ट-सर्टिफिकेट) / पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग डिग्री धारक उम्‍मीदवार भी अप्‍लाई कर सकते हैं। राज्य/ भारतीय नर्सिंग परिषद में नर्स के रूप में भी रजिस्‍टर्ड तथा भारतीय नर्सिंग परिषद से मान्यता प्राप्त संस्थान/ बोर्ड या परिषद से सामान्य नर्सिंग का डिप्लोमा धारक उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को लगभग 30,000 रुपये का मासिक वेतन मिलेगा। चिकित्सा अधिकारी के पदों के लिए, उम्मीदवारों को वेतनमान 80,000 रुपये मिल सकता है। आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को अपना विधिवत रूप से भरा हुआ फॉर्म LTMG hospital, Sion को 18 अप्रैल 2020 तक भेजना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।


सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link