BIS Admit Card 2020: भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) ने वरिष्ठ सचिवालय सहायक (एसएसए), सहायक निदेशक (प्रशासन और वित्त), सहायक निदेशक , सहायक निदेशक (पुस्तकालय), जूनियर ट्रांसलेटर के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं वे उम्मीदवार जिन्होंने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था वे आधिकारिक वेबसाइट – bis.gov.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

BIS Admit Card 2020: ऐसे करें डाउनलोड

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट bis.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गए एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: उम्मीदवार मांगी गई जानकारी को दर्ज करें।
स्टेप 4: अब उम्मीदावरों के सामने स्क्रीन पर उनका एडमिट कार्ड होगा। भविष्य में प्रयोग के लिए उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें।

उम्मीदवार जो वरिष्ठ सचिवालय सहायक, जूनियर ट्रांसलेटर और पुस्तकालय सहायक के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा में सफल होंगे, उन्हें स्किल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। सहायक निदेशक के पद के लिए साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।
BIS ने सितंबर 2020 में सहायक निदेशक, सहायक अनुभाग अधिकारी, पर्सनल असिस्टेंट, जूनियर ट्रांस्लेटर, पुस्तकालय सहायक, आशुलिपिक, वरिष्ठ सचिवालय सहायक और जूनियर सचिवालय सहायक के पद के लिए 171 रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की थी। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि सहायक अनुभाग अधिकारी, स्टेनो और जूनियर सचिवालय सहायक की भर्ती को रोक दिया गया है। उम्मीदवार पूर्ण जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link