Bihar City Manager Admit Card 2020: अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट, बिहार ने सिटी मैनेजर के पद पर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। वे उम्मीदवार जिन्होंने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था। वे ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट, बिहार, ने सिटी मैनेजर के पद के लिए ऑनलाइम एग्जाम का आयोजन करेगा। ऑनलाइन एग्जाम 9 दिसंबर, 2020 को आयोजित किया जाएगा। वे उम्मीदवार जिन्होंने इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था वे अपना एडमिट कार्ड अपने रजिस्ट्रशन नंबर के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को इस बात का भी ध्यान देना होगा कि ये एडमिट कार्ड बीसीईसीई बोर्ड की वेबसाइट पर 30 नवंबर से 8 दिसंबर 2020 तक उपलब्ध होगा। उम्मीदवार को “सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म” बटन पर क्लिक करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करते समय सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म भी डाउनलोड करना होगा और एग्जाम सेंटर पर एडमिट कार्ड के साथ दिए गए खाली जगह में हाल ही की पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म भी लाना होगा। परीक्षा में उपस्थित होने के लिए एडमिट कार्ड और सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म दोनों अनिवार्य हैं।

UDHD City Manager Admit Card 2020 ऐसे करें डाउनलोड –

स्टेप 1: उम्मीदवार सबसे पहले संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट पर जायें।
स्टेप 2: होम पेज पर दिए गये अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट के ऑनलाइन पोर्टल पर क्लिक करें।
स्टेप 3: क्लिक करते ही एक नई विंडो खुल जाएगी।
स्टेप 4: उम्मीदवारों को डाउनलोड एडमिट कार्ड पर क्लिक करना होगा।
स्टेप 5: क्लिक करने के बाद एडमिट कार्ड लॉगइन पेज खुल जाएगा।
स्टेप 6: उम्मीदवार अब अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड, कैप्चा कोड दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
स्टेप 7: उम्मीदवार अब UDHD City Manager Admit Card 2020 डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भर्ती अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट के तहत सिटी मैनेजर के 143 रिक्त पदों के लिए की जा रही है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 40 हजार रुपये प्रतिमाह का वेतनमान दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link