BHEL Recruitment 2022: भेल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर टेक्नीशियन/ग्रेजुएट अपरेंटिस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है। उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, योग्यता और अन्य विवरण यहां देख सकते हैं।

BHEL Recruitment 2022: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (भेल), झांसी ने विभिन्न ट्रेडों के लिए टेक्नीशियन/ग्रेजुएट अपरेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित की है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 19 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से भेल भर्ती 2022 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास अधिसूचना में उल्लिखित संबंधित ट्रेडों में 03/04 वर्ष का नियमित डिप्लोमा / डिग्री प्रमाणपत्र होना चाहिए। उम्मीदवारों की उम्र 01 अप्रैल 2022 को कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष होनी चाहिए। बता दें कि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

BHEL Recruitment 2022 के तहत टेक्नीशियन/ग्रेजुएट अपरेंटिस के कुल 15 पदों को भरा जाएगा। इसमें इलेक्ट्रिकल के 3 पद, मैकेनिकल के 4 पद, इलेक्ट्रॉनिक्स के 3 पद, इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल का 1 पद, सिविल का 1 पद, कंप्यूटर एप्लीकेशन के 2 पद और मॉर्डन ऑफिस मैनेजमेंट एंड सैकेट्रियल का 1 पद शामिल है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवारों का चयन हाईस्कूल, ग्रेजुएशन या डिप्लामो परीक्षा में प्राप्त अंकों के आदार पर तैयार मेरिट लिस्ट क अनुसार किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों की सूची वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी जाएगी। जिन उम्मीदवारों का चयन नहीं हुआ है, उनसे किसी भी तरह का पत्राचार स्वीकार नहीं किया जाएगा।

भेल भर्ती 2022 नौकरी अधिसूचना के लिए आवेदन कैसे करें
भेल भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले http://www.jhs.bhel.com पर पंजीकरण करना होगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए चरणों का पालन करके 19 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार फॉर्म भरने के बाद उसका प्रिंटआउट अपने पास रख लें।

यहां देखें भेल भर्ती 2022 की आधिकारिक अधिसूचना।




Source link