BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने डिप्टी मैनेजर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार BEL Deputy Manager Recruitment 2022 के लिए 18 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

सीनियर इंजीनियर और डिप्टी मैनेजर पदों पर भर्ती
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में कुल 33 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, डिप्टी मैनेजर के 6 पद और सीनियर इंजीनियर के 27 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। यह भर्ती परीक्षा बेंगलुरु में आयोजित की जाएगी।

इंजीनियरिंग ग्रैजुएट्स कर सकते हैं अप्लाई
डिप्टी मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में B.E / B.Tech की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 36 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं, सीनियर इंजीनियर पदों के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। इन पदों के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 32 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इस तारीख से पहले भेजना होगा आवेदन
सभी योग्य उम्मीदवार BEL Senior Engineer Recruitment 2022 के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 18 अप्रैल 2022 तक भेज सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 600 आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link