BEL engineers recruitment 2021: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने इंजीनियर के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। रिक्त पदों की कुल संख्या 26 हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 18 फरवरी है। उम्मीदवारों का चयन अनुबंध के आधार पर किया जाएगा।

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र को मांगे गए दस्तावेजों को संलग्न करके डीवाई. जनरल मैनेजर (एचआर), भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, आई.ई.नचारम, हैदराबाद- 500076, तेलंगाना को 18 फरवरी को या उससे पहले भेज दें।

चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों को उनकी शैक्षिक योग्यता के साथ-साथ कार्य अनुभव के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। कुल मानदंडों में से, 75 प्रतिशत वेटेज स्नातक स्तर की पढ़ाई के लिए दिया जाएगा जबकि 10 अंक या 10 प्रतिशत मांगे गए अनुभव के लिए दिया जाएगा। शेष 15 अंकों के लिए, उम्मीदवारों को एक वीडियो-आधारित साक्षात्कार पास करना होगा। चयनित उम्मीदवारों को ईमेल द्वारा अनंतिम नियुक्ति आदेश जारी किया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता: आवेदकों के पास इंजीनियरिंग और संबंधित क्षेत्र में कम से कम स्नातक स्तर की डिग्री होनी चाहिए। प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद के लिए आवेदन करने के लिए आवेदक के पास न्यूनतम दो वर्ष की योग्यता के बाद संबंधित क्षेत्र का अनुभव होना अनिवार्य है। आवेदकों को 500 रुपये का शुल्क देना होगा। पीडब्ल्यूडी, एससी और एसटी वर्ग से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

वेतनमान: उम्मीदवारों को शुरू में दो साल की अवधि के लिए काम पर रखा जाएगा जिसे अधिकतम चार साल तक बढ़ाया जा सकता है। अनुबंध के पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे वर्ष के लिए उम्मीदवारों को 35,000 रुपये, 40,000 रुपये, 45,000 रुपये और प्रति माह 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link