BECIL Recruitment 2022: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी (DDA) में ऑफिस असिस्टेंट और डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। सभी योग्य उम्मीदवार ‌इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर आज यानी 25 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

इतने पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से कुल 378 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, ऑफिस असिस्टेंट के 200 पद और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 178 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा कंप्यूटर टेस्ट, टाइपिंग टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

कौन कर सकता है आवेदन
ऑफिस असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 45 साल निर्धारित की गई है। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। वहीं, डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए उम्मीदवार 12वीं पास या ग्रेजुएट होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
सभी योग्य उम्मीदवार BECIL Vacancy 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग, भूतपूर्व सैनिक और महिला उम्मीदवारों को 750 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता आवश्यक जांच लें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link