BECIL Notification, Latest Sarkari Naukri, BECIL Recruitment 2022: ऑनलाइन आवेदन के अलावा किसी भी अन्य मोड के माध्यम से किए गए आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

BECIL Recruitment 2022: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड (BECIL) ने ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट (OTA) और मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार BECIL OTA Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर 12 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट के 26 पद और मैनेजर के 1 पद पर भर्ती की जाएगी। ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 20202 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, मैनेजर पदों के लिए 30,000 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, मैनेजर पद के लिए उम्मीदवार के पास बैचलर्स डिग्री के अलावा कैंटीन सर्विस या होटल मैनेजमेंट में न्यूनतम 2 साल का अनुभव होना चाहिए। सभी पदों के अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता सहित अन्य आवश्यक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार BECIL Manager Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर 12 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए जनरल, ओबीसी और महिला उम्मीदवारों को 750 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जबकि, एससी / एसटी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 450 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले अपनी योग्यता अवश्य जांच लें। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link