BECIL Recruitment 2021: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 70000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने नेशनल कमीशन ऑफ़ होम्योपैथी, नई दिल्ली में सीनियर कंसलटेंट, सीनियर टेक्निकल ऑफिसर और ऑफिस असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 13 नवंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 5 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, सीनियर कंसलटेंट (होम्योपैथी) के 1 पद, कंसलटेंट के 1 पद, सीनियर टेक्निकल ऑफिसर के 1 पद और ऑफिस असिस्टेंट के 2 पद शामिल हैं। सीनियर कंसलटेंट पद पर चयनित उम्मीदवारों को 70000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, कंसलटेंट पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 50000 रुपए, सीनियर टेक्निकल ऑफीसर पद के लिए 40000 रुपए और ऑफिस असिस्टेंट पद के लिए 20976 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

UPSSSC PET Result 2021: कैंडिडेट्स को अब इसका इंतजार, ऐसे डाउनलोड करें स्कोर कार्ड

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, सीनियर कंसलटेंट पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास होम्योपैथी में MD होना चाहिए। साथ ही इस क्षेत्र में टीचिंग / रिसर्च का पांच साल से अधिक अनुभव होना चाहिए। वहीं, सीनियर टेक्निकल ऑफिसर पद के लिए B.H.M.S और होम्योपैथी में पांच साल से ऊपर का अनुभव होना चाहिए। जबकि, ऑफिस असिस्टेंट पद के लिए ग्रेजुएशन के अलावा 5 साल का अनुभव होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Sarkari Naukri: हाईकोर्ट में बिना एग्जाम 708 पदों पर भर्ती, 8वीं 10वीं पास कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन, ये रहीं पूरी डिटेल

उम्मीदवार सीनियर कंसलटेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर 13 नवंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस तारीख़ के बाद किए गए आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी और महिला उम्मीदवारों को 750 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि, एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और पीएच उम्मीदवारों को 450 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।


Source link