BECIL Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए।

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने जूनियर टेक्निकल ऑफिसर और लीगल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com के माध्यम से 10 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से जूनियर टेक्निकल ऑफिसर (आयुर्वेद) के 8 पद, जूनियर टेक्निकल ऑफिसर (यूनानी) के 2 पद, जूनियर टेक्निकल ऑफिसर (सिद्ध) के 1 पद और लीगल ऑफिसर के 2 पद सहित कुल 13 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जूनियर टेक्निकल ऑफिसर और लीगल ऑफिसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 35000 रुपए प्रति महीने का वेतन दिया जाएगा। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

BHEL Recruitment 2021: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में इन पदों पर नौकरी का मौका, यहां जानें आवश्यक योग्यता

How to apply for BECIL Recruitment 2021

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट becil.com या becilregistration.com पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख ‘Career’ के टैब पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। यहां ‘Registration Form (Online Apply)’ पर क्लिक करें।

स्टेप 4: इसके बाद रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करें और फिर आवेदन करने के लिए सभी आवश्यक जानकारी भरें।

स्टेप 5: फिर सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और आवेदन शुल्क जमा करें।

स्टेप 6: इसके बाद नोटिफिकेशन में दिए गए मेल आईडी पर सभी डाक्यूमेंट्स की स्कैंड कॉपी मेल कर दें।

CGPSC Recruitment 2021: आयोग ने जारी किया नया भर्ती नोटिफिकेशन, इस तारीख से कर सकेंगे आवेदन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, जूनियर टेक्निकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। जबकि, लीगल ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवार के पास एलएलबी की डिग्री और दो साल का अनुभव होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।


Source link