Bank Recruitment 2022: इंडबैंक मर्चेंट बैंकिंग सर्विसेज लिमिटेड ने ग्रेजुएट युवाओं के लिए नौकरी निकाली है। इसके तहत फील्ड स्टाफ, ब्रांच हेड और अन्य पद पर भर्ती के लिए बंक ने अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार 26 अप्रैल 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट indbankonline.com पर आवेदन जमा कर सकते हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 73 पदों को भरा जाएगा। इसमें हेड (अकाउंट ओपनिंग डिपार्टमेंट) का 1 पद, अकाउंट ओपनिंग स्टाफ के 4 पद, डीपी स्टाफ के 2 पद, बैक ऑफिस (म्यूचुअल फंड) के 2 पद, हेल्प डेस्क स्टाफ के 2 पद, बैक ऑफिस स्टाफ का पद 1, अनुसंधान विश्लेषक का 1 पद, डीलर के 8 पद, सिस्टम और नेटवर्किंग इंजीनियर का 1 पद, वाइस प्रसिडंट का 1 पद, ब्रांच हेड के 7 पद और फिल्ड स्टाफ के 43 पद शामिल हैं।

शैक्षिक योग्यता
हेड (अकाउंट ओपनिंग डिपार्टमेंट) के पदों के लिए एनआईएसएम, डीपी, एसओआरएम प्रमाणपत्र के साथ कोई भी स्नातक उम्मीदवार आवेदन कर सकता है। बैक ऑफिस (म्यूचुअल फंड) के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास बैचलर की डिग्री होनी चाहिए। सिस्टम और नेटवर्किंग इंजीनियर के लिए उम्मीदवारों के पास इंजीनियरिंग में स्नातक/ बी.टेक की डिगरी होनी चाहिए। फिल्ड स्टाफ के लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

कितना मिलेगा वेतन
हेड (अकाउंट ओपनिंग डिपार्टमेंट)- 5 से 6 लाख रुपये
अकाउंट ओपनिंग स्टाफ- 1.5 लाख से 2 लाख रुपये
डीपी स्टाफ- 3 से 4 लाख रुपये
बैक ऑफिस (म्यूचुअल फंड)- 1.5 लाख से 2 लाख रुपये
हेल्प डेस्क स्टाफ- 1.5 लाख से 2 लाख रुपये
बैक ऑफिस स्टाफ- 1.5 लाख से 2 लाख रुपये
अनुसंधान विश्लेषक- 4 से 5 लाख रुपये
डीलर- 3 से 5 लाख रुपये
सिस्टम और नेटवर्किंग इंजीनियर- 3 से 4 लाख रुपये
वाइस प्रसिडंट- 8 से 10 लाख रुपये
ब्रांच हेड- 5 से 6 लाख रुपये
फिल्ड स्टाफ-1.5 लाख से 2 लाख रुपये

आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार 26 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकेंगे। आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले सकते हैं। इस भर्ती से संबंधित अदिक जानकारी के लिए उम्मीदवीर नोटिफिकेशन को चेक करें।




Source link