Bank Recruitment 2022: एक्जिम बैंक ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है। इन पदों के लिए 35 से 40 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

Bank Recruitment 2022: एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट बैंक ऑफ इंडिया फ्रेशर्स को नौकरी का सुनहरा अवसर दे रहे है। बैंक ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पद के लिए आधिकारिक वेबसाइट eximbankindia.in पर ऑनलाइन आवेदन लिंक जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 14 मार्च 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

चयनित उम्मीदवारों को बैंक की आवश्यकता के अनुसार तैनात किया जाएगा। उम्मीदवारों को कॉर्पोरेट लोन्स एंड एडवांस/प्रोजेक्ट फाइनेंस/क्रेडिट/इंटरनल क्रेडिट ऑडिट/रिस्क मैनेजमेंट/कंप्लायंस/ट्रेजरी और अकाउंट से संबंधित कार्य प्रोफाइल में भारत में कहीं भी तैनात किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 55000 रुपए वेतन दिया जाएगा। यहां देखें आधिकारिक अधिसूचना

महत्वपूर्ण तिथियां
एक्जिम बैंक एमटी आवेदन शुरू होने की तिथि – 25 फरवरी 2022
परीक्षा शुल्क एवं आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि- 14 मार्च 2022
लिखित परीक्षा और साक्षात्कार का संभावित महीना – अप्रैल 2022

मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों से 600 रुपए और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी / ईडब्ल्यूएस और महिला उम्मीदवार से 100 रुपए का आवेदन शुल्क लिया जाएगा। इस भर्ती प्रकेरिया के तहत यूआर के लिए 13 पद, अनुसूचित जाति के लिए 4 पद, एसटी के 2 पद, ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) के 6 पद, ईडब्ल्यूएस के 2 पद और पीडब्ल्यूडी के 1 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।

आवेदन कैसे करें?
एक्जिम बैंक की आधिकारिक वेबसाइट eximbankindia.in पर जाएं।
कैरियर अनुभाग पर जाएं।
मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती, 2022 पर क्लिक करें।
मैनेजमेंट ट्रेनी पद के लिए पंजीकरण करें।
फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करने के लिए आगे बढ़ें।
आवेदन पत्र के अन्य विवरण भरें।
भुगतान टैब पर क्लिक करें और भुगतान करें।
‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करें।




Source link