Bank Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास BSW / BA /B.Com से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

Bank Recruitment 2021: बैंक ऑफ इंडिया (BOI) ने सपोर्ट स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in के माध्यम से 31 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 16 अगस्त से शुरू की जा चुकी है।

BOI Recruitment 2021 के माध्यम से RSETI मैनपुरी, RSETI कन्नौज और RSETI फर्रुखाबाद में फैकल्टी मेंबर, ऑफिस अटेंडेंट, ऑफिस असिस्टेंट और वॉचमैन कम गार्डनर के कुल 21 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, फैकल्टी मेंबर के 6 पद, ऑफिस अटेंडेंट के 3 पद, ऑफिस असिस्टेंट के 6 पद और वॉचमैन कम गार्डनर के 6 पद शामिल हैं। बता दें कि इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास BSW / BA / B.Com से ग्रेजुएशन की डिग्री और साथ ही कंप्यूटर की जानकारी होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 18 साल से 63 साल के बीच होनी चाहिए। चयन प्रक्रिया की बात करें तो इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

फैकल्टी मेंबर पद पर चयनित उम्मीदवारों को 20000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। जबकि, ऑफिस असिस्टेंट पद के लिए 15000 रुपए, ऑफिस अटेंडेंट पद के लिए 8000 रुपए और वॉचमैन कम गार्डनर पद के लिए 5000 रुपए महीने का वेतन मिलेगा। इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in से आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन पत्र और अन्य जरूरी दस्तावेज आंचलिक प्रबंधक, बैंक ऑफ इंडिया, आगरा अंचल, प्रथम तल, LIC बिल्डिंग, संजय प्लेस, आगरा 282002 पर 31 अगस्त शाम 4 बजे तक भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक करें।


Source link