Bank Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने आईटी प्रोफेशनल के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार BOB IT Professional Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर 7 जुलाई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 17 जून से शुरू की गई है।

Bank Job 2022: इन पदों पर होगी भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट (डाटा साइंटिस्ट) के 2 पद, असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (डाटा साइंटिस्ट) के 6 पद, डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट (डाटा इंजीनियर) के 2 पद और असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (डाटा इंजीनियर) के 4 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और फिर उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

Bank Vacancy 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता
बैंक ऑफ बड़ौदा में आईटी प्रोफेशनल के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 28 साल से 35 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं, असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट पदों के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 25 साल और अधिकतम आयु 32 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Bank Notification 2022: इतना देना होगा आवेदन शुल्क
उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर भर्ती के लिए 7 जुलाई 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जबकि, अन्य उम्मीदवारों को केवल 100 रुपए देना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link