Bank Jobs 2022: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर विजिट करें और आवेदन फॉर्म भरें।

Punjab National Bank Recruitment 2022: बैंकिंग सेक्टर में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए बड़ा मौका है। पंजाब नेशनल बैंक में 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के तहत बीरभूम,पुरबा बर्धमान,गोपालगंज और चंपारण समेत कई दफ्तरों में चपरासी के रिक्त पद भरे जाएंगे।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर विजिट करें और आवेदन फॉर्म भरकर डिप्टी सर्किल हेड- सपोर्ट, एचआरडी डिपार्टमेंट, पंजाब नेशनल बैंक, सर्कल ऑफिस, बर्दवान, दूसरी मंजिल, श्री दुर्गा मार्केट, पुलिस लाइन बाजार, जीटी रोड, बर्दवान – 713103 पर 28 मार्च 2022 तक भेजें।

आवेदन करने के लिए कैंडीडेट का मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं पास होना जरूरी है। इसके अलावा उसके पास अंग्रेजी भाषा का बेसिक ज्ञान होना चाहिए। ग्रेजुएट उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं कर सकते हैं।

आवेदकों के लिए आयुसीमा 18 से 24 साल तक है। कैंडीडेट का चयन 12वीं कक्षा में मिले अंकों के आधार पर होगा। इसके बाद कैंडीडेट्स का डॉक्यूमेंट्स वेरीफिकेशन और इंटरव्यू राउंड होगा। कैंडीडेट्स को हर महीने 14,500 रुपए से लेकर 28,145 रुपये तक सैलरी मिलेगी।

जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर लें क्योंकि आखिरी समय में वेबसाइट पर ट्रैफिक लोड बढ़ने की वजह से आवेदन करने में काफी समस्या आती है।




Source link