AUD Recruitment 2022: अम्बेडकर विश्वविद्यालय में नॉन-टीचिंग पदों लाइब्रेरियन, सीनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

AUD Recruitment 2022: दिल्ली के अम्बेडकर विश्वविद्यालय ने लाइब्रेरियन, सीनियर असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और ऑनलाइन आवेदन भरने की अंतिम तिथि 21 फरवरी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंबेडकर विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट aud.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भर्ती अभियान 22 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है, जिसमें से लाइब्रेरियन, सीनियर असिस्टेंट (सिविल), सीनियर असिस्टेंट (विद्युत), और लाइब्रेरी असिस्टेंट / लाइब्रेरी कम डॉक्यूमेंटेशन असिस्टेंट के पद शामिल हैं। इसमें से तीन रिक्तियां सेक्शन ऑफिसर के पद के लिए हैं, सात रिक्तियां सीनियर असिस्टेंट, लाइब्रेरियन के पद के लिए दो रिक्तियां हैं।

लाइब्रेरियन के पद के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क 1000 और सीनियर असिस्टेंट, सेक्शन ऑफिसर के पद के लिए 500 रुपये है। लाइब्रेरी असिस्टेंट / लाइब्रेरी कम डॉक्यूमेंटेशन असिस्टेंट के पद के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये है। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10+2 की परीक्षा पास होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें
AUD की आधिकारिक वेबसाइट aud.ac.in पर जाएं।
होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें।
अप्लाई लिंक पर क्लिक करें।
साइन अप करें और आवेदन पत्र भरें।
आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
भविष्य के संदर्भ के लिए हार्ड कॉपी रखें।




Source link