Assam Rifles Recruitment 2022: असम राइफल्स ने ट्रेड्समैन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार Assam Rifles Recruitment Rally 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट assamrifles.gov.in पर 6 जून 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 जुलाई 2022 निर्धारित की गई है।

Assam Rifles Recruitment 2022: इतने पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से हवलदार, राइफलमैन, वारंट ऑफिसर और नायब सूबेदार के कुल 1380 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट, ट्रेड टेस्ट और मेडिकल एग्जाम के आधार पर किया जाएगा। असम राइफल्स द्वारा या भर्ती रैली 1 सितंबर 2022 को आयोजित किए जाने की संभावना है।

Assam Rifles Rally 2022: क्या होनी चाहिए आयु सीमा
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 23 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Assam Rifles Job 2022: इतना देना होगा आवेदन शुल्क
सभी योग्य उम्मीदवार Assam Rifles Tradesman Rally 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट assamrifles.gov.in पर 20 जुलाई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link