Assam Rifles Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए 10वीं पास से लेकर डिग्री और डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैैं।

Assam Rifles Recruitment 2021: असम राइफल्स में नौकरी के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। कार्यालय महानिदेशक, असम राइफल्स ने Assam Rifles Technical and Tradesmen Recruitment Rally 2021-22 के माध्यम से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक शॉर्ट नोटिस जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार Assam Rifles Recruitment Rally के लिए आधिकारिक वेबसाइट assamrifles.gov.in के माध्यम से 11 सितंबर 2021 से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अक्टूबर 2021 है।

इस प्रक्रिया के माध्यम से ग्रुप बी और ग्रुप सी के कुल 1230 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PET) / फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST), लिखित परीक्षा, ट्रेड (स्किल) टेस्ट और मेडिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। असम राइफल्स द्वारा चयन प्रक्रिया 1 दिसंबर 2021 से शुरू किए जाने की संभावना है।

ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए कक्षा 10वीं पास से लेकर डिग्री और डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए योग्यता, आयु सीमा और चयन प्रक्रिया आदि से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार विस्तृत नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार करें। नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार इन पदों के लिए अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं।

UPSC: कभी इंजीनियरिंग में फेल होने वाले हिमांशु आज हैं IAS अधिकारी, पहले प्रयास में ही ऐसे पाई थी सफलता

Assam Rifles Recruitment 2021 के लिए इच्छुक उम्मीदवार 11 सितंबर से 25 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकेंगे। बता दें कि आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेज भी अपलोड करना होगा। लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार यहां और असम राइफल्स की आधिकारिक वेबसाइट assamrifles.gov.in पर नज़र बनाए रखें।

IBPS RRB PO Scorecard 2021: प्रिलिमनरी परीक्षा का स्कोर कार्ड जारी, इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक


Source link