Assam Rifles Admit Card 2021: इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के अलावा फोटो आईडेंटिटी प्रूफ और अन्य आवश्यक दस्तावेज साथ ले जाना होगा।

Assam Rifles Admit Card 2021: कार्यालय महानिदेशक, असम राइफल ने ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) / फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PET) / ट्रेड (स्किल) टेस्ट और लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने Assam Rifles Group B & C Recruitment 2021 के लिए आवेदन किया था, वह अब आधिकारिक वेबसाइट assamrifles.gov.in के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, असम राइफल्स में क्लर्क, पर्सनल असिस्टेंट, कुक, लाइनमैन, एक्स-रे असिस्टेंट, वेटरनरी फील्ड असिस्टेंट, फार्मेसिस्ट, प्लंबर और सर्वेयर सहित अन्य कई पदों के लिए भर्ती परीक्षा असम और नागालैंड में पांच केंद्रों पर 1 दिसंबर 2021 से आयोजित की जाएगी। इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के अलावा फोटो आईडेंटिटी प्रूफ और अन्य आवश्यक दस्तावेज साथ ले जाना होगा। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

GMRC Recruitment 2021: मैनेजर लेवल की कई पोस्टों पर वैकेंसी, इस तरह करें आवेदन

How to download Assam Rifles Technical and Tradesmen Recruitment Rally Admit Card 2021-22

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार असम राइफल्स की आधिकारिक वेबसाइट http://www.assamrifles.gov.in/onlineapp/frmReprint.aspx पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख रहे ‘Reprint Form’ के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब आपके सामने एक नया खुल जाएगा। यहां आईडी नंबर या ईमेल आईडी और जन्मतिथि लॉगिन करें।

स्टेप 4: अब आप Assam Rifles Rally Admit Card 2021 डाउनलोड करके प्रिंट आउट निकाल सकते हैं।

BSF Admit Card 2021: इस भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

जानकारी के लिए बता दें कि इस प्रक्रिया के माध्यम से असम राइफल्स में ग्रुप बी और ग्रुप सी के कुल 1230 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से 11 सितंबर से 25 अक्टूबर 2021 तक आवेदन मांगे गए थे। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

असम राइफल भर्ती के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक – https://www.assamrifles.gov.in/onlineapp/frmReprint.aspx


Source link