Sub Inspector Admit Card 2022: स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (SLPRB) ने असम पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने Assam SI Recruitment 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन किया था, वह अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बोर्ड द्वारा सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 24 अप्रैल 2022 को सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक विभिन्न जिलों में आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में उम्मीदवारों से 100 अंकों के 100 ऑब्जेक्टिव टाइप सवाल पूछे जाएंगे। प्रत्येक गलत जवाब के लिए 1/2 अंको की नेगेटिव मार्किंग भी की जाएगी। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

How to download SLPRB Assam Police SI Exam Admit Card 2022

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख रहे ‘Admit Card Download Portal Link’ के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: फिर ‘ADMIT CARD FOR COMBINED WRITTEN TEST FOR RECRUITMENT OF SUB INSPECTOR (UB) IN ASSAM POLICE , SUB INSPECTOR (AB) IN ASSAM POLICE COMMANDO BATTALION AND ASSISTANT DEPUTY CONTROLLER (JR.) CIVIL DEFENCE UNDER DGCD & CGHG’ के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 4: अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। यहां एप्लीकेशन नंबर, नाम और जन्मतिथि सहित सभी आवश्यक जानकारी भरें।

स्टेप 5: अब आप Assam Police SI Admit Card 2022 डाउनलोड करके प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं।

इस लिखित परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट और फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link