Sarkari Naukri 2021: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष जनरल और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए निर्धारित है।

Sarkari Naukri 2021: सफदरजंग अस्पताल और वीएमएमसी ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के 447 पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। एमबीबीएस / बीडीएस के बाद संबंधित विशेषता में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा (एमसीआई द्वारा अनुमोदित) सहित शैक्षणिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में 01 नवंबर 2021 को या उससे पहले अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस/बीडीएस बाद उम्मीदवारों के पास संबंधित विशेषता में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/डिप्लोमा (एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त) होना चाहिए, जिसमें एमबीबीएस/बीडीएस के साथ सरकारी संगठन में दो साल का अनुभव हो, जिसमें से एक वर्ष संबंधित विशेषता में होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

Constable Recruitment 2021: कॉन्स्टेबल के 10459 पदों पर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष जनरल और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए निर्धारित है। एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 वर्ष निर्धारित है। ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 48 वर्ष निर्धारित है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा। उम्मीदवारों को 67700 रुपए वेतनमान दिया जाएगा। आयु सीमा और वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

ESIC Recruitment 2021: इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, 78800 रुपए तक मिलेगी सैलरी

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार मांगे गये दस्तावेजों की सत्यापित प्रतियों के साथ निर्धारित प्रारूप में 01 नवंबर 2021 को या उससे पहले अपना आवेदन जमा करें। इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को 800 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा और एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की गई है।


Source link