Allahabad University Result 2020: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी ने लॉ इंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट 9 नवंबर, 2020 को घोषत कर दिए हैं। इस रिजल्ट के जरिए छात्र BA LLB और LLB प्रोग्राम में दाखिला ले पाएंगे। इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदावर अपना रिजल्ट इलाहाबाद विश्विद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा कर देख सकते हैं। यूनिवर्सिटी द्वारा जारी ऑफिशियल नोटिस के अनुसार वे उम्मीदवार जो न्यूनतम निर्धारित योग्यता को प्राप्त कर लेंगे , वे मेरिट सूची में शामिल होने के लिए पात्र होगे जिसके जरिए उम्मीदवारों को काउंसलिंग और एडमिशन के लिए शार्टलिस्ट किया जाएगा। सामान्य वर्ग के उम्मीदवार को इस परीक्षा को पास करने के लिए 30 अंक प्राप्त करने होंगे।

Allahabad University Result 2020: उम्मीदवार इन स्टेप्स के जरिए देखें अपना रिजल्ट

– उम्मीदवार सबसे पहले इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ऑफिशियल वेबसाइट aupravesh2020.com पर जाएं।
– होम पेज पर दिए गये बॉक्स में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी लॉ इंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट 2020 सिलेक्ट करें और प्रोसीड बटन पर क्लिक करें।
– मांगी गई जानकारी लॉगिन आईडी और पासवर्ड को दर्ज कर लॉगिन बटन को दबाएं।
– अब आपका परिणाम आपकी स्क्रीन पर होगा।
– रिजल्ट को देखने के बाद अपने परिणाम को डाउनलोड कर सकते हैं।

BA LLB के लिए इलाहाबाद यूनिवर्सिटी लॉ फैकल्टी एडमिशन टेस्ट (LFAT) और LLB प्रवेश परीक्षा के लिए इलाहाबाद यूनिवर्सिटी लॉ एडमिशन टेस्ट (LAT) 27 सितंबर और 28 सितंबर, 2020 को आयोजित किए गए थे।
यूनिवर्सिटी अब उम्मीदवारों की मेरिट लिस्ट उनकी रैंकिग के आधार पर नाम के साथ बनाएगा। मेरिट सूची का प्रयोग उम्मीदवारों द्वारा काउंसलिंग और प्रवेश प्रक्रिया में शामिल होने के लिए किया जाता है। इस रिजल्ट से संबंधित अधिक जानकारी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए ले सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link