AIIMS Faculty Notification 2022: एम्स में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 55 साल निर्धारित की गई है।

AIIMS Recruitment 2022: ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (AIIMS), गोरखपुर ने फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsgorakhpur.edu.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार AIIMS Faculty Recruitment 2022 के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 21 मार्च 2022 तक या उससे पहले भेज सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से प्रोफ़ेसर कम प्रिंसिपल के 1 पद, असिस्टेंट प्रोफेसर के 5 पद और ट्यूटर / क्लीनिकल इंस्ट्रक्टर के 17 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

ट्यूटर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 35 साल और प्रोफेसर पदों के लिए 55 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। जबकि, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 50 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से नर्सिंग में मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवार नर्स और मिडवाइफ के रूप में रजिस्टर होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार AIIMS Gorakhpur Recruitment 2022 के लिए 21 मार्च 2022 तक अपना आवेदन भेज सकते हैं। इसके लिए सामान्य, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग और अन्य पिछड़े वर्ग के उम्मीदवारों को 1500 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link