AIIMS Raipur Recruitment 2021: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार 67700 रुपए वेतनमान दिया जाएगा।

AIIMS Raipur Recruitment 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर ने सरकार के अनुसार सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) (गैर-शैक्षणिक) के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 136 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsraipur.edu.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से संबंधित विषय में स्नातकोत्तर मेडिकल डिग्री जैसे एमडी / एमएस / डीएनबी / डिप्लोमा होना चाहिए। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित है। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की पूर्ण जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

Police Recruitment 2021: पुलिस विभाग में इन पदों पर नौकरी का मौका, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों की शॉर्ट-लिस्टिंग शैक्षिक योग्यता, अनुभव आदि के आधार पर और/या सक्षम प्राधिकारी द्वारा तय किए गए शॉर्ट-लिस्टिंग मानदंड के अनुसार की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार 67700 रुपए वेतनमान दिया जाएगा। चयन प्रक्रिया और वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

Police Recruitment 2021: पुलिस विभाग में इन पदों पर नौकरी का मौका, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 7 नवंबर 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार अंतिम रूप से जमा किए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले लें। General/EWS/OBC वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। एससी और एसटी उम्मीदवारों को 800 रुपए देना होगा। आवेदन शुल्क की पूर्ण जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।


Source link