AIIMS Recruitment 2022: ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (AIIMS), मंगलागिरी, आंध्र प्रदेश ने नर्सिंग कॉलेज में ट्यूटर‌ / क्लीनिकल इंस्ट्रक्टर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार AIIMS Tutor Recruitment 2022 के लिए रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर आवेदन कर सकते हैं।

ट्यूटर‌ के 17 पदों पर भर्ती
इस प्रक्रिया के माध्यम से ट्यूटर‌ के कुल 17 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 9 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 4 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 2 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 1 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1 पद शामिल है। एम्स में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 7 के तहत 56,100 रुपए से 1,77,500 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

अधिकतम आयु सीमा 35 साल
ट्यूटर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से B.Sc. नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।‌ शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ऐसे करना होगा आवेदन
सभी योग्य उम्मीदवार AIIMS Mangalagiri Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsmangalagiri.edu.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख के बाद 15 दिनों के अंदर उम्मीदवारों को अपना आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेजना होगा। इसके लिए अनारक्षित, आर्थिक रूप से कमजोर और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link