AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), जोधपुर ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के आवेदन की अंतिम तिथि 10 फरवरी, 2021 निर्धारित की गई है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), जोधपुर द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 119 है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 67,700 रुपए प्रतिमाह एवं अन्य भत्ता दिए जाएंगे। वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आयु सीमा: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित हैं। एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में 5 साल की छूट प्रदान की जाएगी। वहीं ओबीसी कैंडिडेट्स को 3 साल की छूट प्रदान की जाएगी। उम्मीदवारों की आयु की गणना 10 फरवरी, 20021 से की जाएगी। आयु सीमा की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन को देखें।

आवेदन शुल्क: सीनियर रेजिडेंट के पद पर आवेदन करने के लिए General / OBC वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपए देना होगा। वहीं SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों को 800 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। PwBD उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की गई है। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा एंव इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link