AAI Recruitment 2022: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) ने उत्तर-पूर्व क्षेत्रों में लैंड मैनेजमेंट और फायर सर्विस डिपार्टमेंट के लिए भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों को 28 और 29 अप्रैल 2022 को या उससे पहले अपना आवेदन जमा करना होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से लैंड मैनेजमेंट और फायर सर्विस डिपार्टमेंट में कुल 12 पदों को भरा जाएगा। इसके तहत फायर सर्विस डिपार्टमेंट में 10 पद और लैंड मैनेजमेंट डिपार्टमेंट में 2 पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की वेबसाइट के करियर पोर्टल को चेक कर सकते हैं।

बता दें कि इंफाल और अगरतला में लैंड मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के लिए सलाहकारों के दो पदों पर भर्ती का जाएगी, जबकि फायर सर्विस डिपार्टमेंट में जूनियर कंसल्टेंट के 10 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए उम्मीदवारों की पोस्टिंग होलोंगोई स्टेशन पर होगी।

इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 50,000 से लेकर 1 लाख तक वेतन दिया जाएगा। नोटिफिकेशन के अनुसार लैंड मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के लिए रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर लेवल के उम्मीदवारों को 1,00,000 रुपये और रिटायर्ड तहसिलदार लेवल के उम्मीदवारों को 80,000 रुपये वेतन के तौर पर दिया जाएगा। वहीं, फायर सर्विस डिपार्टमेंट में जूनियर कंसल्टेंट के पदों के लिए उम्मीदवारों को हर महीने 50,000 रुपये वेतन दिया जाएगा।

उम्मीदवारों को अपना आवेदन ऑफलाइन मोड में जमा करना होगा। इसके लिए भरे हुए आवेदन पत्र को ‘HR Department, Office of the Regional Executive Director, NER, Airport Authority of India, LGBI Airport Guwahati-15’ पर भेजना होगा। इसके अलवा उम्मीदवीरों को सभी संबंधित दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र की एक कॉपी ईमेल के माध्यम से भेजनी होगी।




Source link