7th Pay Commission: उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (UPCL) ने सीनियर इंड्रस्टियल इंजीनियर, असिस्टेंट इंजीनियर, अकाउंट ऑफिसर, लॉ ऑफिसर सहित कई रिक्त पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 16 अप्रैल 2021 या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उत्तराखंड पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPCL) में कुल रिक्त पदों की संख्या 105 है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा।

रिक्त पदों का विवरण: उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (UPCL) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार असिस्टेंट इंजीनियर के 79 पद, अकाउंट ऑफिसर के 15 पद, लॉ ऑफिसर के 2 पद, पर्सनल ऑफिसर के 8 पद और सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर का 1 पद रिक्त हैं।

वेतनमान: उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (UPCL) के असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल ट्रेनी) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार 56100-177500 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा। अकाउंट ऑफिसर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 7th Pay commission के अनुसार 56100-177500 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा। वहीं सीनियर इंड्रस्टियल इंजीनियर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार 67700 से 2067700 रुपए वेतनमान दिया जाएगा। वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

शैक्षिक योग्यता: असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल ट्रेनी) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिकल, पावर इंजीनियरिंग, पावर सिस्टम इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए। लॉ ऑफिसर के पदों पर उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से लॉ में ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए। इन पदों पर आवेदन करने की अधिकत आयु 42 वर्ष निर्धारित है। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

चयन प्रक्रिया: उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (UPCL) के असिस्टेंट इंजीनियर, अकाउंट ऑफिसर, लॉ ऑफिसर पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन प्रक्रिया: इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (UPCL) की वेबसाइट upcl.org के माध्यम से 16 अप्रैल, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link