7th Pay Commission: दयाल सिंह इवनिंग कॉलेज ने एडमिनिस्टर ऑफिसर (डेप्यूटेशन बेसिस) के रिक्त पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट dsce.du.ac.in पर लॉगइन कर फार्म को डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड किए गए फार्म को मांगे गए दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर भेज दें। आवेदन की अंतिम तिथि 24 अप्रैल, 2021 है।

वेतनमान: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार 56,100 रुपए का वेतनमान दिया जाएगा। वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देख लें।

इच्छुक उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि केवल ऐसे उम्मीदवारों के आवेदन पर विचार किया जाएगा जो सही माध्यम से आवेदन करेंगे और उनके साथ मांगे गए दस्तावेंज जैसे – टेस्टिमोनियल्स की सत्यापित प्रतियां
और पिछले तीन वर्षों की एसीआर / एपीएआर की सत्यापित प्रतियां एवं अन्य निर्धारित दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर निर्धारित तारीख तक पहुंचेंगे।

आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को यह ध्यान देना होगा कि उक्त नियुक्ति दिल्ली विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के लिए लागू विदेशी सेवा नियमों के नियमों और शर्तों के अनुसार होगी। उम्मीदवार यह जरूर ध्यान रखें कि विधिवत भरा आवेदन पत्र डाक या कूरियर द्वारा निम्नलिखित पते पर भेजा जाना चाहिए:
सेवा में,
प्रधानाचार्य,
दयाल सिंह इवनिंग कॉलेज,
लोधी रोड, नई दिल्ली – 110003

आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 24 अप्रैल, 2021 है। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link