7th Pay Commission: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने डिप्टी मैनेजर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 30 अप्रैल 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान एवं अन्य सुविधाएं दी जाएंगी। उम्मीदवारों के पास एक ई-मेल आईडी होना आवश्यक है। यदि उम्मीदवार के पास वैध ई-मेल आईडी नहीं है, तो उसे ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अपना नया ई-मेल आईडी बनाना चाहिए।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास सात (07) वर्षों के अनुभव के साथ कम से कम सीए / आईसीडब्ल्यूए के साथ कॉमर्स में डिग्री होनी चाहिए या असिस्टेंट मैनेजर अकाउंट के ग्रेड में न्यूनतम 5 वर्ष का अनुभव। उम्मीदवार को जीएसटी की वित्तीय रिपोर्ट तैयार करने, पेरोल, डे टू डे खर्च , अकाउंटिंग, अप्रत्यक्ष करों जैसे वैट, सीएसटी, जीएसटी, वित्तीय विवरण तैयार करने, रेंडर करने के लिए भुगतान आदि का अनुभव होना चाहिए।

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40- 50 वर्ष होनी चाहिए। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार 67,700 रुपए एवं अन्य भत्ता दिए जाएंगे। आयु सीमा एवं वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेश देखें।

उम्मीदवारों का चयन नौकरी के निर्धारित मानदंडों और आवश्यकता के अनुसार किया जाएगा। टेस्ट / साक्षात्कार में भाग लेने या चयन पर ड्यूटी में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी उम्मीदवारों को 750 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं एससी और एसटी उम्मीदवारों को 450 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। आवेदन शुल्क की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) में डिप्टी मैनेजर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को BECIL की ऑफिशियल वेबसाइट becil.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2021 है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link