Jamia Hamdard Recruitment 2021: जामिया हमदर्द ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर प्रिंसिपल के रिक्त पद के लिए आवेदन निकाला है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार इस पद पर 25 मार्च, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 5 साल के अनुबंधन पर रखा जाएगा।

शैक्षिक योग्यता: प्रिंसिपल के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 55 प्रतिशत अंको के साथ नर्सिंग में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवार के पास संबंधित क्षेत्र में पीएच.डी की डिग्री होनी चाहिए। आवेदन करने वाले उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त संस्थान में प्रोफेसर/ एसोसिएट प्रोफेसर/ रिसर्चर का 15 साल का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार के कम से कम 10 रिसर्च पब्लिश होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

वेतनमान: जामिया हमदर्द द्वारा जारी नोटिफेकशन के अनुसार प्रिंसिपल के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा। वहीं इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को 1000 रुपए आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे। वेतनमान और आवेदन शुल्क की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन प्रक्रिया: प्रिंसिपल के रिक्त पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को ऑफिशियल वेबसाइट jamiahamdard.ac.in से एप्लिकेशन फार्म को डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड किए गए फार्म को भर कर मांगे गए दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर भेज दें। आवेदन भेजने का पता है – असिस्टेंट रजिस्ट्रार (संकाय भर्ती), स्थापना अनुभाग, जामिया हमदर्द, हमदर्द नगर, नई दिल्ली – 110 062। बिना फीस के भेजे गए फार्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा। जामिया हमदर्द ने इन पदों को भरने या अपग्रेड करने के अधिकार को अपने पास संरक्षित रखा है। इन पदों को भरने या न भरने का अधिकार भी जामिया हमदर्द के पास है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link