Sarkari Naukri: जनरल कैटेगरी, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये की आवेदन फीस देनी होगी। उम्मीदवार अपना आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं।

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, AIIMS गुवाहाटी ने फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है है। मेडिकल फील्ड में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने का सुनहरा मौका है। उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर जाकर नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख से 30 दिन तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए जनरल कैटेगरी, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये की आवेदन फीस देनी होगी। जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और महिला उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना है।

सैलरी की बात करें तो प्रोफेसर को कम से कम 1,68,020 रुपये (पे मैक्टिक्स लेवल- 14 ए), एडिशनल प्रोफेसर को मिनिमम पे – 1,48,200 रुपये (पे मैक्टिक्स लेवल- 13 ए2), एसोसिएट प्रोफेसर को मिनिमम पे – 1,38,300 रुपये (पे मैक्टिक्स लेवल- 13 ए1) और असिस्टेंट प्रोफेसर को मिनिमम पे – 1,01,500 रुपये (पे मैक्टिक्स लेवल- 12) के मुताबिक सैलरी मिलेगी।

Police Constable Result 2021: पुलिस कांस्टेबल परीक्षा का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से फैकल्टी पदों पर कुल 162 भर्ती की जाएंगी। इनमें प्रोफेसर के 31 खाली पद, एडिशन प्रोफेसर के 22 खाली पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 35 खाली पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 74 खाली पद शामिल हैं। योग्य उम्मीदवारों को नियुक्ति के बाद, 7वें वेतन आयोग (7th pay commission) के अनुसार वेतन और भत्तों का लाभ मिलेगा।

sarkari naukri 2021: क्लर्क सहित कई पदों पर हो रही है भर्ती, ये कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन

उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र ऑनलाइन मोड के माध्यम से जमा कर सकते हैं और उसके बाद निर्धारित आवेदन प्रारूप में ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन एम्स, भुवनेश्वर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर उपलब्ध कराया जाएगा। नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक येhttps://aiimsbhubaneswar.nic.in/admin/Document/WhatNew/WhatNew-1449.pdf है।


Source link