Sarkari Naukri Live: केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में भर्ती निकली है। आवेदन से जुड़ी डिटेल्स पाने के लिए इस लाइव ब्लॉग को पढ़ें।

Sarkari Naukri Live Updates: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में कांस्‍टेबल फायरमैन के रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकली है। इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 29 जनवरी से शुरू हो चुकी है और आवेदन के लिए 4 मार्च 2022 तक का समय दिया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cisfrectt.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिए 1149 रिक्त पदों को भरा जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को पे-लेवल 3 के तहत 21,700 रुपए से लेकर 69,100 रुपए तक सैलरी मिलेगी।

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) की ओर से अपरेंटिस के लिए भर्ती निकली है। योग्य आवेदकों को डॉ एपीजे अब्दुल कलाम मिसाइल कॉम्प्लेक्स, डीआरडीओ के रिसर्च सेंटर इमारत (RCI) में काम करने का मौका मिलेगा। उम्मीदवार आरसीआई की आधिकारिक वेबसाइट rcilab.in पर जाकर निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 25 जनवरी से जारी है और आवेदन 7 फरवरी तक किए जा सकते हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में भर्ती निकली है। अगर आप भी सरकारी नौकरी पाने का सपना देखते हैं, तो इस ब्लॉग के जरिए आपको आवेदन से जुड़ी सारी जानकारियां मिलेंगी।

देशभर में कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है और उनके लिए आवेदन की प्रक्रिया भी जारी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को इस ब्लॉग के जरिए इन्हीं सरकारी भर्तियों के बारे में जानकारी मिलेगी। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में 1149 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गई है। जो कैंडीडेट आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट cisfrectt.in पर विजिट करके आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने भी अपरेंटिस के लिए भर्ती निकाली है। इसके लिए उम्मीदवार आरसीआई की आधिकारिक वेबसाइट rcilab.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।




Source link