SAIL Recruitment 2022: आवेदन करने के लिए कैंडीडेट्स के पास 5 मार्च तक का समय है। रिक्त पदों में ग्रेजुएट और तकनीशियन अप्रेंटिस के 35 पद हैं।

SAIL Apprentice Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL), भिलाई स्टील प्लांट के लिए तकनीशियन अप्रेंटिस की भर्ती निकली है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर विजिट कर सकते हैं।

आवेदन की प्रक्रिया 18 फरवरी से शुरू हो चुकी है और आवेदन के लिए 5 मार्च तक का समय है। जो कैंडीडेट ग्रेजुएट अप्रेंटिस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और माइनिंग इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए। वहीं जो कैंडीडेट डिप्लोमा अप्रेंटिस के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे मेटलर्जी, सिविल, सीएस, आईटी इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होल्डर होना चाहिए।

रिक्त पदों में ग्रेजुएट और तकनीशियन अप्रेंटिस के 35 पद हैं। इसमें मैकेनिकल के 6 पद, इलेक्ट्रिकल के 6 पद, माइनिंग के 6 पद, डिप्लोमा अप्रेंटिस के मेटलर्जी के 6 पद, सिविल के 6 पद और सीएस, आईटी के ​​​​​​​5 पद हैं।

यहां कैंडीडेट ये बात ध्यान रखें कि ये मौका केवल ट्रेनिंग के लिए है। भिलाई इस्तात संयंत्र प्रबंधन किसी तरह का रोजगार देने के लिए उत्तरदायी नहीं है।




Source link