UP Police Answer Key 2021: जो अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे आंसर की पर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। आपत्ति दर्ज करने के लिए बोर्ड की वेबसाइट पर लिंक एक्टिव है।

UP Police SI ASI Answer key 2021: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड (UPPRPB) ने यूपी पुलिस सब-इंस्पेक्टर (एसआई) और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) भर्ती परीक्षा 2021 की आंसर-की को जारी कर दिया है। इसे आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर विजिट करके चेक किया जा सकता है।

जो अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे आंसर की पर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। आपत्ति दर्ज करने के लिए बोर्ड की वेबसाइट पर लिंक एक्टिव है।

आंसर की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए अभ्यर्थियों को 17 दिसंबर 2021 से लेकर 23 दिसंबर 2021 तक का समय दिया गया है। 23 दिसंबर को रात 9 बजे तक आपत्ति दर्ज कराई जा सकती है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस में सब-इंस्पेक्टर और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए 4 और 5 दिसंबर 2021 को लिखित परीक्षा हुई थी। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत सब-इंस्पेक्टर के 317 पद, असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (लिपिक) के 644 पद और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (लेखा) के 358 पद भरे जाएंगे।

UP Police Answer Key 2021: कैसे दर्ज कराएं आपत्ति

स्टेप 1- यूपीपीआरपीबी की वेबसाइट uppbpb.gov.in पर विजिट करें।
स्टेप 2- होम पेज पर UP Police SI व UP Police ASI भर्ती की आंसर-की का नोटिस देखें।
स्टेप 3- आंसर-की के नीचे आपत्ति दर्ज करने के लिए लिंक मिलेगा, इस पर क्लिक करें।
स्टेप 4- मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करें।
स्टेप 5- आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करें।


Source link