BEL Recruitment 2022: रिक्त पदों में जनरल कैटेगरी के लिए 2 पद, एससी के लिए 2 पद, ओबीसी के लिए 3 पद, ईडब्ल्यूएस के लिए 1 पद है।

BEL Trainee Engineer Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने ट्रेनी इंजीनियर-1 पोस्ट के लिए आवेदन मांगे हैं। रिक्त पदों की संख्या 8 है और ये भर्ती अस्थायी तौर पर की जाएगी।

आवेदन की आखिरी तारीख 15 जनवरी 2022 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

चयनित कैंडीडेट को 30 हजार रुपए प्रतिमाह सैलरी मिलेगी। कैंडीडेट्स का चयन पहले 2 सालों के लिए होगा, बाद में उसे एक साल के लिए बढ़ाया जा सकता है।

रिक्त पदों में जनरल कैटेगरी के लिए 2 पद, एससी के लिए 2 पद, ओबीसी के लिए 3 पद, ईडब्ल्यूएस के लिए 1 पद है। आवेदन करने के लिए कैंडीडेट के पास संबंधित ट्रेड में मान्यता प्राप्त संस्थान से BE/B.Tech की डिग्री होनी चाहिए।

कैंडीडेट्स के लिए आयुसीमा 28 साल है। सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन फीस 200 रुपए है। एससी, एसटी और पीडब्ल्यू कैंडीडेट के लिए आवेदन फीस नहीं लगेगी।

आवेदन करने के लिए कैंडीडेट को डॉक्यूमेंट्स के साथ अपने फॉर्म स्पीड पोस्ट या कोरियर के जरिए DGM (HR/MR,MS&ADSN) भारत इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड, जलाहली पीओ, बेंगलूरू को भेजना होगा।

आवेदन की आखिरी तारीख 15 जनवरी 2022 है। इसलिए जिन कैंडीडेट्स ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द ही आवेदन करें। कैंडीडेट्स का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के जरिए होगा।




Source link