SBI Recruitment 2021: इन वैकेंसी के लिए प्रवेश पत्र 12 जनवरी 2022 को जारी होगा। ज्यादा जानकारी और आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर विजिट करें।

SBI Recruitment 2021: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) में बंपर वैकेंसी निकली हैं। ये वैकेंसी सर्किल बेस्ड ऑफिसर (सीबीओ) के रिक्त पदों के लिए हैं। भर्ती प्रक्रिया के तहत 1226 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

आवेदन करने के लिए अब बहुत कम समय बचा है। आवेदन की आखिरी तारीख 29 दिसंबर 2021 है। इसलिए जिन कैंडीडेट्स ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आवेदन करें।

इन वैकेंसी के लिए प्रवेश पत्र 12 जनवरी 2022 को जारी होगा। ज्यादा जानकारी और आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर विजिट करें।

यहां ये बात ध्यान रखें कि आवेदक के पास भारतीय रिजर्व बैंक की दूसरी सूची के तहत आने वाले किसी कॉमर्शियल बैंक या किसी क्षेत्रीय बैंक में कम से कम 2 साल का अनुभव होना चाहिए। आवेदकों की आयु सीमा 21 से 30 साल रखी गई है।

SBI Recruitment 2021: चयन कैसे होगा

भारतीय स्टेट बैंक की इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 3 राउंड क्लीयर करने होंगे। पहला राउंड ऑनलाइन लिखित परीक्षा, दूसरा राउंड स्क्रीनिंग और तीसरा राउंड इंटरव्यू का होगा।

SBI Recruitment 2021: कैसे करें आवेदन

स्टेप 1- एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।
स्टेप 2- एसबीआई सीबीओ भर्ती से जुड़े लिंक पर जाएं।
स्टेप 3- जानकारी भरें और रजिस्ट्रेशन करें।
स्टेप 4- आईडी और पासवर्ड से लॉगइन करके आवेदन पत्र भरें।
स्टेप 5- जरूरी दस्तावेजों को अपलोड करें और सबमिट कर आवेदन शुल्क भरें।
स्टेप 6- आवेदन को डाउनलोड कर लें और प्रिंट ले लें।


Source link