Sarkari Naukri: अगर आप सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो एक हफ्ते के अंदर इन भर्तियों के लिए आवेदन करें। ज्यादा जानकारी के लिए संबंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अपने सपनों को पूरा करने का बड़ा मौका है। हम यहां आपको उन सरकारी नौकरियों की भर्ती के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आवेदन करके आप अपनी मंजिल पा सकते हैं। इन सरकारी नौकरियों के लिए आप इसी हफ्ते आवेदन कर सकते हैं।

भारतीय नौसेना में भर्ती

भारतीय नौसेना ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत नाविक पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत डायरेक्ट एंट्री पेटी ऑफिसर, सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट (SSR), मैट्रिक रिक्रूट्स (MR) के रिक्त पदों को भरा जाएगा। आवेदन की आखिरी तारीख 25 दिसंबर है। उम्मीदवारों को किसी भी स्ट्रीम से 12वीं पास होना चाहिए।

भारतीय वायु सेना में भर्ती

भारतीय वायु सेना शॉर्ट सर्विस कमीशन (एसएससी) और परमानेंट कमीशन (फ्लाइंग ब्रांच और ग्राउंड ड्यूटी) के लिए डिजाइन किए गए अपने पाठ्यक्रम शुरू करने के लिए तैयार है। एयर फ़ोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट (AFCAT) के लिए आवेदन फॉर्म 30 दिसंबर तक उपलब्ध होगा।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में निकली भर्ती

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने रिस्क मैनेजर, टेक्निकल ऑफिसर, इनकम टैक्स ऑफिसर, डाटा साइंटिस्ट समेत कई पदों पर भर्ती निकाली है। रिक्त पदों की संख्या 115 है। इच्छुक उम्मीदवार 17 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट centralbankofindia.co.in पर विजिट कर सकते हैं।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में भर्ती

दिल्ली यूनिवर्सिटी के एनसीडब्ल्यूईबी में गेस्ट फैकल्टी के लिए हायरिंग हो रही है। ये हायरिंग 2021-22 सत्र के लिए 26 यूजी और एक पीजी सेंटर के लिए हो रही है। रजिस्ट्रेशन 11 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं और ये प्रक्रिया 17 दिसंबर तक जारी रहेगी। ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट ncweb.du.ac.in और du.ac.in पर विजिट करें।

नेशनल हाउसिंग बैंक में भर्ती

नेशनल हाउसिंग बैंक में असिस्टेंट मैनेजर और डिप्टी मैनेजर के पदों पर वैकेंसी है। आवेदन की आखिरी तारीख 30 दिसंबर है। आवेदक के पास ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को 60,056 रुपये से 1,26,954 रुपये तक वेतन मिलेगा।

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी) में भर्ती

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग 171 रिक्त पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। ऑनलाइन आवेदन पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगा। पंजीकरण और आवेदन शुल्क का भुगतान करने की अंतिम तिथि 30 दिसंबर है। फॉर्म में किसी तरह का बदलाव 30 दिसंबर से 4 जनवरी के बीच किया जा सकता है।


Source link