Sarkari Naukri-Result 2022 Notifications: बैंक, रेलवे और पुलिस समेत देश में कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हैं। आवेदन से जुड़े अपडेट्स पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: उत्तर प्रदेश पुलिस में नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए शानदार मौका मिलने जा रहा है। UPPRPB ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर कांस्टेबल सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए एक शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी किया है। उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में कुल 26,382 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। जिसमें, कॉन्स्टेबल (सिविल पुलिस) के 26210 और फायरमैन के 172 पद शामिल हैं। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UP Police Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर तय समय के अंदर आवेदन कर सकेंगे।

Sarkari Naukri Result 2022 Live Updates: CHECK HERE

उत्तर रेलवे ने डिविजनल रेलवे हॉस्पिटल में जनरल ड्यूटी मेडिकल प्रैक्टिशनर पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के अनुसार, स्पेशलिस्ट और जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के कुल 8 पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Northern Railway Recruitment 2022 के लिए 12 जनवरी 2022 को आयोजित इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

Constable Recruitment 2022: इस राज्य में कांस्टेबल के 500 पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन




Source link