Bank of India Recruitment: आवेदन की प्रक्रिया 24 दिसंबर 2021 से शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 7 जनवरी 2022 है।

BOI Security Officer Vacancy 2021: बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। यहां कई पदों पर भर्ती निकली है। ये भर्ती सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों के लिए हो रही है।

आवेदन की प्रक्रिया 24 दिसंबर 2021 से शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 7 जनवरी 2022 है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in पर विजिट करें।

रिक्त पदों की संख्या 25 है, इसमें सामान्य वर्ग के लिए 11 पद, ओबीसी के लिए 9 पद, एससी के लिए 2 पद, एसटी के लिए 2 पद और आर्थिक कमजोर वर्ग के लिए 1 पद है।

आयुसीमा की बात करें तो आवेदक की उम्र 25 साल से लेकर अधिकतम 40 साल तक होनी चाहिए। आयु की गणना 1 नवंबर 2021 तक होगी।

इन पदों पर 48,170 रुपए से लेकर 69,810 रुपए प्रति माह तक सैलरी मिलेगी। इसके अलावा चयनित उम्मीदवार को अन्य भत्तों का लाभ भी मिलेगा।

यहां ये बात ध्यान रखें कि इन पदों पर भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। चयन पर्सनल इंटरव्यू और जीडी के आधार पर होगा।

इन पदों पर आवेदन के लिए कैंडीडेट के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा एक शर्त ये भी है कि आवेदक भारतीय सेना, नौसेना या वायु सेना में कम से कम 5 साल अधिकारी के रूप में कमीशंड रहे हों।

आवेदन फॉर्म बैंक की वेबसाइट पर उपलब्ध है। यहां से आवेदन फॉर्म को आसानी से भर सकते हैं। सामान्य श्रेणी, ओबीसी और आर्थिक कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 850 रुपए है। एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 175 रुपए है। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकता है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें।


Source link