Delhi University Job Fair 2022: यूनिवर्सिटी ने बताया है कि सेंट्रल प्लेसमेंट सेल ने स्थापना के 15वें वर्ष में प्रवेश कर लिया है। इसी वजह से ये जॉब फेयर लगाया जा रहा है।

DU Job Fair 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेला आयोजित करने वाला है। ये मेला 7 अप्रैल से 9 अप्रैल के बीच आयोजित किया जाएगा। ये जानकारी दिल्ली यूनिवर्सिटी ने साझा की है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने कहा है कि ये रोजगार मेला मिश्रित तरीके से आयोजित होगा, जिसमें कंपनियों के लिए उनके हिसाब से व्यवस्था की जाएगी।

यूनिवर्सिटी ने बताया है कि सेंट्रल प्लेसमेंट सेल ने स्थापना के 15वें वर्ष में प्रवेश कर लिया है। इसी वजह से ये जॉब फेयर लगाया जा रहा है। इस जॉब मेला के जरिए स्टूडेंट्स को प्लेसमेंट और इंटर्नशिप के अवसर मिलेंगे।

नोएडा में भी रोजगार मेला: गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में भी युवाओं के लिए 8 मार्च, 24 मार्च और 31 मार्च को रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। यहां के सेक्टर 31 स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में इस मेले का आयोजन किया जाएगा।

इस मेले में आईटीआई, 10वीं,12वीं, (Jobs) डिप्लोमा, ग्रेजुएट उत्तीर्ण युवक-युवती शामिल हो सकेंगे। जो कैंडीडेट इस रोजगार मेले के जरिए नौकरियों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अपने साथ जरूरी दस्तावेज और सीवी भी लाएं।




Source link