PNB Recruitment 2022: पीएनबी चीफ रिस्क ऑफिसर, चीफ कंपलाइंस ऑफिसर और चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर समेत अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रहा है। योग्य उम्मीदवार पीएनबी की आधिकारिक साइट pnbindia.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

PNB Recruitment 2022: पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों को शानदार मौका मलने जा रहा है। पीएनबी ने चीफ रिस्क ऑफिसर (Chief Risk Officer) और अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो पीएनबी की आधिकारिक साइट pnbindia.in के माध्यम से कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इस भर्ती अभियान के तहत 6 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 10 जनवरी, 2022 है। निर्धारित डेट के बाद किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। अपूर्ण आवेदनों को अस्वीकार कर दिया जाएगा।

जारी पदों का विवरण
चीफ रिस्क ऑफिसर: 1 पद
चीफ कंपलाइंस ऑफिसर: 1 पद
चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर: 1 पद
चीफ टेक्निकल ऑफिसर: 1 पद
चीफ इंफॉर्मेशन स्कियोरिटी ऑफिसर: 1 पद
चीफ डिजिटल ऑफिसर: 1 पद

ALSO READ
Bank of India Recruitment 2022: 25 पदों पर अवेदन के लिए बचे हैं सिर्फ कुछ दिन, जानें क्या है लास्ट डेट

योग्यता
इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए अलग-अलग योग्‍यताएं हैं। उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

चयन प्रक्रिया
चयन प्रक्रिया में प्रारंभिक स्क्रीनिंग शामिल है और आवेदनों के साथ प्रस्तुत पात्रता मानदंड, उम्मीदवार की योग्यता, उपयुक्तता / अनुभव आदि के आधार पर शॉर्टलिस्टिंग की जाएगी। प्रारंभिक जांच के बाद और दस्तावेजों के सत्यापन के बिना उम्मीदवारी सभी पदों के लिए अनंतिम होगी और जब कोई उम्मीदवार व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए रिपोर्ट करता है तो मूल के साथ सभी विवरणों / दस्तावेजों के सत्यापन के अधीन होगा।

अन्य विवरण
उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र को महाप्रबंधक-एचआरएमडी, पंजाब नेशनल बैंक, मानव संसाधन प्रभाग, पहली मंजिल, पश्चिम विंग, कॉर्पोरेट अधिकारी, सेक्टर -10, द्वारका, नई दिल्ली- 110075 पर भेजना होगा।




Source link