Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022: बैंकिंग सेक्टर में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए बड़ा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) में कई पदों पर भर्ती निकली है। ये भर्ती (Bank Jobs) मैनेजर समेत कई पोस्टों के लिए है और रिक्त पदों की संख्या 198 है। अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर विजिट करें। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए कैंडीडेट्स के पास 1 फरवरी 2022 तक का समय है। आवेदन करने के लिए कैंडीडेट का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट होना जरूरी है।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने स्टाफ नर्स भर्ती 2022 के ऑनलाइन आवेदन निकाले हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 21 जनवरी से जारी है और आवेदन के लिए 17 फरवरी 2022 तक का समय है। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए 500 से ज्यादा रिक्त पद भरे जाएंगे। ज्यादा जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं और उसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी पा सकते हैं।

सरकारी नौकरी पाने का क्रेज देश के युवाओं में आज भी बहुत ज्यादा है। इसका मुख्य कारण ये है कि एक तो सरकारी नौकरी सुरक्षित मानी जाती है और दूसरा इसे पाना समाज में गौरव की बात होती है। यही वजह है कि हर साल देश में लाखों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरते हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उससे जुड़ी डिटेल्स इस ब्लॉग में मिल जाएंगी।




Source link