Sarkari Naukri Live Updates: देश के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हैं। आवेदन से जुड़े अपडेट्स यहां पाएं।

Sarkari Naukri Live Updates: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में कई पदों पर भर्ती निकली है। इस भर्ती के तहत एनालिटिक्स टीम, डिजिटल टीम, रिसर्च टीम, इकोनॉमिस्ट टीम, एपीआई मैनेजमेंट टीम और डिजिटल लेंडिंग और फिन-टेक टीम में रिक्त पदों को भरा जाएगा। आवेदन की ऑनलाइन प्रक्रिया 18 दिसंबर 2021 से शुरू हुई थी और इच्छुक उम्मीदवार 7 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। रिक्त पदों की संख्या 25 है और उम्‍मीदवारों का चयन इंटरव्‍यू के आधार पर होगा।

Sarkari Naukri Result 2022 LIVE Updates: CHECK HERE

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। यहां अपर डिवीजन क्लर्क (यूडीसी), स्टेनोग्राफर (स्टेनो) और मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) के 3800 से ज्यादा रिक्त पदों को भरा जाएगा। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 15 जनवरी 2022 से शुरू होगी और 15 फरवरी 2022 तक चलेगी। इस भर्ती का नोटिफिकेशन 28 दिसंबर, 2021 को आया था। परीक्षा की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर विजिट करके आवेदन कर सकते हैं। भर्ती से जुड़ी अपडेट पाने के लिए वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

UPSC Success Story: 100 फीसदी दृष्टिहीन होने के बावजूद क्लीयर की यूपीएससी की परीक्षा, 343वीं रैंक हासिल कर बेनो जेफिन बनीं IFS अधिकारी




Source link