Junior Engineer Recruitment: अधिकतम आयुसीमा में आरक्षित वर्ग को छूट मिलेगी। वहीं अन्य वर्गों के लिए आयुसीमा 18 से 30 साल है।

DSSSB Junior Engineer Recruitment: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने जूनियर इंजीनियरों के पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 691 रिक्त पद भरे जाएंगे।

आवेदन की प्रक्रिया 10 जनवरी 2022 से जारी है और आवेदन 9 फरवरी 2022 तक किए जा सकेंगे। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार DSSSB की ऑफिशियल वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर विजिट करके आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख भी 9 फरवरी 2022 ही है। परीक्षा की तारीख का अभी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन ये कहा जा रहा है कि परीक्षा का आयोजन 1 मार्च को हो सकता है।

जो कैंडीडेट इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल या सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके साथ ही उनके पास 2 साल का कार्य अनुभव भी होना चाहिए।

अगर आयुसीमा की बात करें तो 18 से 30 साल तक की आयु के लोग इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट मिलेगी।

DSSSB Junior Engineer Recruitment: कैसे करें आवेदन

स्टेप 1- ऑफिशियल वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2- करेंट वैकेंसीज के लिंक पर जाएं।
स्टेप 3- Delhi DSSSB Junior Engineer JE Civil / Electrical Recruitment 2022 Online Form के लिंक पर जाएं।
स्टेप 4- Registration के लिंक पर जाएं।
स्टेप 5- मांगी गई डिटेल्स भरें और रजिस्ट्रेशन करें।
स्टेप 6- आवेदन फॉर्म भरें।




Source link