DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड,डीएसएसएसबी ने 10 जनवरी, 2022 से 26 असिस्टेंट लॉ ऑफिसर / लीगल असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है।

DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने ऑफिसर के पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। आधिकारिक नोटिफ्केशन के अनुसार, 26 असिस्टेंट लॉ ऑफिसर / लीगल असिस्टेंट पदों के लिए आज यानी 10 जनवरी, 2022 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। सभी इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

DSSSB 2022 भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 फरवरी, 2022 रात 11:59 बजे तक है। आवेदकों को सुल्क के तौर पर 100 रुपये का भुगतान करना होगा। हालांकि, महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी और भूतपूर्व सैनिक श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस भर्ती के माध्यम से दिल्ली फायर सर्विस (DFS), शिक्षा निदेशालय, दिल्ली जल बोर्ड (DJB), दिल्ली परिवहन निगम, (DTC) समेत अन्य 14 विभागों में 26 पदों के लिए भर्ती की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वर्ष, डीएसएसएसबी केवल ऑनलाइन आवेदन स्वीकार कर रहा है और डाक द्वारा/मेल द्वारा प्राप्त किसी भी आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ALSO READ
SBI Recruitment 2022: स्टेट बैंक में इन पदों पर निकली वैकेंसी, अप्लाई करने की लास्ट डेट नजदीक

आवेदन कैसे करें
चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट- dsssb.delhi.gov.in पर जाएं
चरण 2: जिस पद के लिए आप आवेदन करना चाहते हैं, उसके आवेदन लिंक पर क्लिक करें
चरण 3: आवश्यक क्रेडेंशियल भरें और लॉगिन पर क्लिक करें
चरण 4: आवेदन पत्र में सभी आवश्यक विवरण भरें
चरण 5: सभी आवश्यक दस्तावेज जमा करें
चरण 6: आवेदन पत्र जमा करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेज कर रख लें

महत्वपूर्ण जानकारी
डीएसएसएसबी भर्ती परीक्षा पास करने के लिए उम्मीदवारों को 40% अंक प्राप्त करना होगा ,जबकि ओबीसी (दिल्ली) उम्मीदवारों को 35% अंक प्राप्त करने की आवश्यकता होगी और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को 30% अंक प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। इससे जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।




Source link