TRAI Recruitment 2022: इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडीडेट्स को आवेदन फॉर्म भरकर आवश्क दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर भेजना होगा।

TRAI Recruitment 2022: टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। ये भर्ती कंसल्टेंट, सीनियर कंसल्टेंट और यंग प्रोफेशनल सहित अलग-अलग पदों के लिए है।

इसके लिए ट्राई द्वारा 2 जॉब नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। आवेदन की प्रक्रिया जारी है और आवेदन की आखिरी तारीख 27 जनवरी 2022 और 11 फरवरी 2022 है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट trai.gov.in पर जाएं।

अलग-अलग पदों के लिए अलग शैक्षिक योग्यता मांगी गई है। ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन पढ़ें। इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडीडेट्स को आवेदन फॉर्म भरकर आवश्क दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर भेजना होगा। आवेदन भेजने का पता सीनियर रिसर्च ऑफिसर (ए एंड पी)- टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया, महानगर दूर संचार भवन, जवाहर लाल नेहरू मार्ग (ओल्ड मिंटो रोड), नेक्स्ट टू जाकिर हुसैन कॉलेज, नई दिल्ली- 110002 है।

अलग-अलग पदों पर आवेदन के लिए आयुसीमा भी अलग है। वहीं वेतनमान की बात करें तो कैंडीडेट्स को 65000 रुपए प्रति माह से लेकर 150000 रुपए प्रति माह तक सैलरी मिलेगी।




Source link