TMC Recruitment 2022: टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नर्स, फार्मासिस्ट और अन्य पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है।

TMC Recruitment 2022: टाटा मेमोरियल सेंटर (Tata Memorial Centre) ने टेक्नीशियन माइक्रोबायोलॉजी (Technician Microbiology), नर्स (Nurse) और फार्मासिस्ट (Pharmacist) पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 17 से 19 जनवरी 2022 को होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू (walk-in-interview) में शामिल हो सकते हैं।

साइंस के साथ 12वीं पास के अलावा सर्टिफिकेट कोर्स / जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी के साथ ऑन्कोलॉजी नर्सिंग / बेसिक या पोस्ट बेसिक बीएससी (नर्सिंग) में डिप्लोमा सहित अन्य शैक्षणिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार टीएमसी भर्ती 2022 अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर होगी भर्ती
टेक्नीशियन माइक्रोबायोलॉजी-02
नर्स -14
फार्मासिस्ट-02

Indian Oil Recruitment 2022: महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

शैक्षिक योग्यता
टेक्नीशियन माइक्रोबायोलॉजी
-साइंस विषय के साथ 12वीं क साथ किसी प्रतिष्ठित संस्थान से मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजी में 01 साल का डिप्लोमा और संबंधित क्षेत्र में कम से कम एक वर्ष का अनुभव।
नर्स– जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी के साथ ऑन्कोलॉजी नर्सिंग के साथ 50 बेड वाले अस्पताल में 1 साल का क्लिनिकल अनुभव। उम्मीदवारों को भारतीय नर्सिंग परिषद / राज्य नर्सिंग परिषद के साथ पंजीकरण करने के लिए पात्र होना चाहिए। जिन उम्मीदवारों ने टीएमसी में नर्सिंग ऑन्कोलॉजी में डिप्लोमा किया है और पूरी बांड अवधि की सेवा की है, उन्हें आयु में 05 (पांच) वर्ष की छूट दी जाएगी।
फार्मासिस्ट– बी. फार्मा के साथ न्यूनतम 1 वर्ष का अनुभव या डी. फार्मा के साथ न्यूनतम 200 बेड वाले अस्पताल के डिस्पेंसरी / फार्मेसी में न्यूनतम 3 वर्ष का कार्य अनुभव।

आवेदन कैसे करें
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 17 से 19 जनवरी 2022 तक वॉक-इन-इंटरव्यू (सुबह 09:30 से 11:30 बजे के बीच) में बायो-डेटा, हालिया पासपोर्ट साइज फोटो, पैन कार्ड, आधार कार्ड, अनुभव प्रमाण पत्र और शिक्षा प्रमाण पत्र के साथ शामिल हो सकते हैं।




Source link